जब जाह्नवी बिना पेंट के टी-शर्ट पहनकर निकली सड़कों पर तो लोगों ने कहा- थोड़ा और…

मुंबई: सेलिब्रिटीज अक्सर अपनी फोटो को लेकर ट्रोलर के जाल में घिर जाते हैं. बॉलीवुड की पहचान ही हॉट और सेक्सी लुक दिखाने से है लेकिन ये अवतार भी सभी सेलिब्रिटीज पर लोगों को पसंद नहीं आता है, खासतौर पर उन लोगों पर जिनके लिए दर्शक दीवाने हुआ करते हैं. जी हां…धड़क फिल्म से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी जाह्नवी कपूर लोगों की धड़कन बन चुकी हैं ऐसे में लोग जब उन्हें गंदे अवतार में देखते हैं तो उन पर उंगली उठाने में बिल्कुल देर नहीं करते हैं और सोशल मीडिया पर ही कमेंट करना शुरु कर देते हैं. देखिये जब जाह्नवी को लोगों ने सड़कों पर बिना पेंट के छोटी टी-शर्ट में देखा तो कैसे-कैसे कमेंट किये.

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की ये फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें वो पिंक कलर की छोटी सी टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. जाह्नवी ने टी-शर्ट के नीचे कुछ भी नहीं पहना हुआ है. जाह्नवी अपनी इस फोटो को लेकर खूब ट्रोल हो रही हैं. ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि ये भी पहनने की क्या जरूरत है न्यूड होकर घूमो तो अच्छी ही होगा. दूसरे ने लिखा थोड़ा और दिखने दो इतना भी क्यों ढक रखा है.

आपको बता दें, जाह्नवी पहली बार अपनी फोटो को लेकर नहीं ट्रोल हुई हैं बल्कि इससे पहले भी वो व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनने इसी तरह से ट्रोल हो चुकी हैं तब उनका साथ देने उनके सौतेल भाई अर्जुन कपूर ने ट्रोलर को करारा जबाव दिया था, लेकिन शायद इस बार अर्जुन भी जबाव नहीं दे पायेंगे. वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी के फिल्मों की बात करें तो उन्होंने धड़क फिल्म से डेब्यू कर अभी तक किसी फिल्म में काम शुरु नहीं किया जिसकी वजह से उनकी तुलना सारा अली खान से की जा रही है जिन्होंने जाह्नवी से बाद में फिल्मों में कदम रखा और अब तक 2 हिट फिल्में दे चुकी हैं और तो और इन दिनों बॉलीवुड में सारा की खूब डिमांड हो रही है.

E-Paper