जब शाहरुख़ खान ने इस एक्ट्रेस को Kiss करने से किया था मना, बंद करनी पड़ी थी फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने अब तक अपने फ़िल्मी करियर में करीब 100 से अधिक फिल्मो में अभिनय किया हैं। शाहरुख़ उन फिल्मो में सबसे ज्यादा रोमेंटिक अवतार में नजर आये है. लेकिन अब तक कई लोग नहीं जानते होंगे की, शाहरुख़ खान की वजह से साल 1994 में एक फिल्म को बंद करना पड़ा था। क्यूंकि, शाहरुख खान इस फिल्म में एक एक्ट्रेस को किस करना नहीं चाहते थे।

इस एक्ट्रेस को किस करने से मना कर रहे थे किंग खान

sharukh aur raveena tandon

जिस फिल्म की हम बात कर रहे उस फिल्म में बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस रवीना टंडन थी। इस फिल्म को बीरेंदर नाथ तिवारी ने डायरेक्ट किया थी।

साथ ही इस फिल्म में मोहनीश बहल और नवनीत निशान की मुख्य भूमिका थी। साल 1994 में यह फिल्म ‘जादू’ के टाइटल के साथ फ्लोर पर आ गई थी। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी हो गई थी।

लेकिन तब फिल्म की भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन और अभिनेता शाहरुख़ खान एक सीन में एक दूसरे को किस करना पसंद नहीं करते थे।

तब फिल्म से जुड़े कुछ लोगों ने दोनों को इस बात को लेकर समझाने की बहुत ही कोशिश की थी। पर वह दोनों नहीं माने थे। जिसके बाद फिल्म मेकर्स को यह फिल्म उसी समय बंद करनी पड़ी थी।

इस साल में फिल्म का नाम बदल कर रिलीज की गई फिल्म

फिर साल 2004 में फिल्म का नाम ‘जादू’ से ‘ये लम्हे जुदाई के’ रखकर फिल्म को रिलीज किया गया था। फिल्म में खास बात तो यह थी की, इतने सालों बाद फिल्म में रीशूट करने के लिए शाहरुख़ खान और रवीना टंडन राजी नहीं थे।

फिर बाद में फिल्म में कुछ नए केरेक्टर्स को ऐड करके न्यूकमर्स के साथ फिल्म को शूट किया गया था। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म में शाहरुख़, मोहनीश और रवीना ने अपना आवाज डब नहीं करने को कहा था।

तब फिल्म को देखकर कई लोगों का कहना था की, यह एक फिल्म नहीं एक साथ दो दो फिल्मे देखने को मिली हैं। एक शाहरुख़ खान और रवीना की दूसरी न्यूकमर्स बाद में यह फिल्म डिझास्टर साबित हुई थी।

रश्मि देसाई ने किया था इस फिल्म में काम

rashmi desai movie

इस फिल्म में टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने काम किया था। रश्मि ने टीवी जगत की पॉपुलर धारावाहिक ‘उतरन’ में काम किया हैं।

इन सबके साथ रश्मि ने इस फिल्म में कई सारे बोल्ड सीन भी दिए थे। साथ ही उनके साथ अमित कुमार लीड रोल करते नजर आये थे।

इन फिल्मो में दोनों ने किया था काम

शाहरुख़ खान और रवीना टंडन ने ‘ये लम्हे जुदाई के’ फिल्म के आलावा दोनों ने ‘ज़माना दीवाना’, ‘पहला नशा’ जैसी फिल्मो एक साथ काम किया था।

इस सभी के साथ रवीना ने ‘मोहरा’, ‘दिलवाले’, ‘दुल्हे राजा’, ‘जिद्दी’, ‘लाडला’ जैसी फिल्मो में अपना अभिनय दिखाया हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper