जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा, 20 से अधिक लोगों की मौत

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा होने की खबर है। जानकारी के अनुसार केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक मिनीबस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 20 से अधिक लोगों की मौत हो गई और कई यात्री गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे है। मिनीबस का नंबर जेके-17-6787 बताया जा रहा है। यह हादसा सुबह करीब पौने आठ बजे हुआ।मिनीबस में क्षमता से कहीं ज्यादा यात्री सवार थे। यह मिनीबस यात्रियों को लेकर केशवन से किश्तवाड़ की तरफ आ रही थी।

हादसे की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया और घायल यात्रियों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। हादसे में घायल यात्रियों को इलाके के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। बस किस वजह से अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है।

Image result for जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा

मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हालांकि मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। स्थानीय लोगों के मुताबिक मरने वालों की संख्या 25 तक पहुंच गई है। लेकिन अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper