जया पर अभद्र टिप्पणी कर फंसे आजम, मामले में FIR दर्ज

रामपुर: भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर आजम खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।इससे पहले अपने बयान पर सफाई देते हुए आजम खान ने कहा था कि मैने भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की।

रामपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी एवं फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सपा प्रत्याशी आजम खान फंस गए हैं। उनके खिलाफ शाहबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है । आजम खान ने कल शाहबाद में हुई जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में कहा था जयाप्रदा जो अंडरवियर पहनती है, उसका रंग खाकी है।

इस मामले को चुनाव आयोग ने भी गंभीरता से लिया और जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की। जिलाधिकारी ने वीडियो अवलोकन टीम के प्रभारी से मामले की जांच कराई। जांच के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है । वीडियो अवलोकन टीम के प्रभारी महेश कुमार गुप्ता ने शाहबाद थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में आचार संहिता का उल्लंघन करने के साथ ही महिला के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का भी आरोप लगाया है। आजम खान के खिलाफ नामांकन कराने के बाद से अब तक नौ मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इससे पहले वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह के खिलाफ भी आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper