जांच के बहाने नाबालिग से अश्लील हरकत कर रहा था डॉक्टर, लोगों ने जमकर धुना

फरीदाबाद: चावला कॉलोनी स्थित एक क्लीनिक पर शुक्रवार को बीमारी की जांच कराने आई नाबालिग लड़की के साथ डॉक्टर ने अश्लील हरकत कर दी। इस पर लड़की ने शोर मचा दिया। शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग आ गए और डॉक्टर की धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। शहर थाना पुलिस के अनुसार शहर की 13 साल की एक लड़की गुरुवार शाम को एक कॉलोनी में स्थित क्लीनिक की जांच के लिए आई हुई थी।

डॉक्टर किशोरी की जांच के लिए अंदर केबिन में ले गया। आरोप है कि कैबिन में डॉक्टर ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत कर दी। लड़की रोते हुए बाहर आई और डॉक्टर की करतूत के बारे में परिजनों को बताया। इस पर परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। वहां पर आसपास के लोग आ गए और डॉक्टर की धुनाई कर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने डॉक्टर को अपने कब्जे में लेकर मामले को शांत कराया।

डॉक्टर के पास किसी प्रकार की डिग्री न होने की बात भी सामने आ रही है। चावला कॉलोनी पुलिस चौकी इंचार्ज बिजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच महिला थाना पुलिस को दी गई है। लड़की ने अभी तक लिखित शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper