जाना है शादी में…

एक बार फिर से 15 जनवरी से शादी का मौसम शुरू होने वाला है। शादी-पार्टी में क्या पहनें, इसे लेकर सबसे ज्यादा परेशान लड़के ही होते हैं। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। अगर आप अपने दोस्त की बारात में छा जाना चाहते हैं, तो हम आपकी मदद करेंगे। आज हम बता रहे हैं कुछ ऐसे कपड़ों के बारे में जिनकी वेडिंग सीजन के दौरान आपको शॉपिंग करना ही चाहिए। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इनकी कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं होती है और यह आपको दूसरों से अलग और स्मार्ट भी दिखाते हैं।

खरीदें ब्लू जींस : ब्लू कलर की जींस हमेशा से डिमांड में रही है। कारण यह कि न सिर्फ डेलीवियर में, बल्कि पार्टी में भी इसे स्टाइलिश टॉप के साथ पहन सकते हैं। इसके साथ ब्लेजर या जैकेट भी खूब सूट करते हैं। ब्वॉयज इसे कैजुअल वियर के रूप में भी ट्राई कर सकते हैं। अगर आप इसके साथ ब्रेसलेट या घड़ी भी पहनते हैं, तो आपकी पर्सनॉलिटी और ज्यादा निखर जाती है।

लेदर जैकेट : लेदर की जैकेट अगर किसी लड़के के पास न हो, तो स्टाइल में कमी रह ही जाती है। इसके लिए आप ब्लैक या लाइट ब्राउन कलर चुन सकते हैं। अगर आपकी टी-शर्ट या शर्ट नॉर्मल है, तो भी यह जैकेट आपको हैंडसम लुक देगी। अगर आप जैकेट के साथ मफलर या कैप पहनते हैं, तो आपको रॉक करने से कोई नहीं रोक पाएगा।

कोट-पैंट : अगर आपको किसी खास की शादी में जाना है, तो सूट सबसे अच्छा ऑप्शन है। अगर आप सूट में ट्रेंडी लुक चाहते हैं, तो नॉर्मल शर्ट की जगह प्रिटेंड टी-शर्ट और फॉर्मल शूज की जगह व्हाइट स्नीकर्स पहनें। यह आपको डिफरेंट लुक देगा। वैसे भी आजकल आपको रेडिमेड कोट-पैंट आसानी से मार्केट में मिल जाएंगे। इनकी कीमत 2500 रुपए से शुरू होती है।

व्हाइट शर्ट: अगर आप तड़क-भड़क वाले कपड़ों से दूर रहना चाहते हैं, तो सफेद कलर की शर्ट ट्राई करें। वैसे भी लड़कों पर सफेद रंग की शर्ट बहुत जंचती है। व्हाइट कलर की राउंड नेक लेयर्ड टी-शर्ट भी आपकी स्मार्टनेस बढ़ाने में मदद करेगी। अगर आप सिंपल और स्टाइल का मिक्सचर चाहते हैं, तो व्हाइट शर्ट को डार्क कलर के ब्लेजर के साथ पहन सकते हैं। इसके अलावा हाफ स्लीव्स की स्पोर्टी लुक देने वाली पोलो टी-शर्ट भी काफी अच्छी होती है। कम ठंड में आप इसे ब्लेजर के साथ पहनकर न सिर्फ खुद को कम्फर्टेबल महसूस कर सकते हैं, बल्कि यह आपके बाइसेप्स दिखाने में भी हेल्प करती है।

मधु निगम

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper