जानिए पाकिस्तान में अल्पसंख्यक छात्रा की मौत पर क्या बोले अम्मार रिजवी

लखनऊ: यूपी के पूर्व कार्यवाहक मुख्यमंत्री एवं ऑल इंडिया माइनॉरटीज फोरम फॉर डेमोक्रेसी के प्रेसिडेंट अम्मार रिजवी ने पाकिस्तान के लरकाना स्थित बीबी आसिफा डेंटल कॉलेज की फाइनल ईयर की छात्रा नम्रता चांदनी की मौत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से इस मामले में दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

अम्मार रिजवी ने कहा कि नम्रता चांदनी पाकिस्तान के सिंध प्रांत के घोटकी जिले से ताल्लुक रखती थी, जहां पहले भी अल्पसंख्यक समुदाय पर अत्याचार की खबरें सामने आ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि जिन परिस्थितियों में चांदनी की मौत हुई है, वह काफी संदिग्ध हैं। चांदनी पाकिस्तान के अल्पसंख्यक समुदाय की थीं।

ऐसे में पाकिस्तान सरकार को अपने वादे के मुताबिक अल्पसंख्यकों को उचित सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए। इस मौके पर ऑल इंडिया माइनॉरटीज फोरम फॉर डेमोक्रेसी के सभी सदस्यों ने पाकिस्तान सरकार से चांदनी मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper