जान्हवी कपूर ने कर दी बहन खुशी के चहरे की ऐसी हालत, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो!

कोरोना वायरस की वजह फिल्म जगत के सितारे फ़िलहाल अपने घरो में बंद है और इस खाली समय में कुछ लोग वर्कआउट कर रहे हैं और कुछ किताबे पढ़ रहे हैं, जान्हवी कपूर अपनी बहन के साथ समय बिता रही है बता दे की कोरोना के चलते न्यूयॉर्क में लगी हेल्थ इमरजेंसी के बाद बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर मुंबई आ गई हैं।

जान्हवी कपूर ने कर दी बहन खुशी के चहरे की ऐसी हालत, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो! 1कोरोना के चलते अब खुशी और जान्हवी दोनों ने खुद को घर में कैद कर लिया है और बाहर जाने से बच रही हैं। जिसके चलते उनके पास एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए भरपूर समय है। ऐसे में जान्हवी कपूर ने अपनी बहन खुशी।कपूर के साथ बिताए कुछ मजेदार पलों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

जान्हवी कपूर ने कर दी बहन खुशी के चहरे की ऐसी हालत, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो! 2

जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इन वीडियोज में से एक में जहां खुशी नूडल्स खाती दिख रही हैं तो वहीं एक अन्य वीडियो में वह अपना फनी मेकअप कराती दिखाई दे रही हैं, जिसे देखकर जान्हवी उनपर हंस रही हैं और उनका वीडियो बना रही हैं।

जान्हवी कपूर ने कर दी बहन खुशी के चहरे की ऐसी हालत, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो! 3

बता दें कि खुशी इन दिनों न्यूयॉर्क में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं लेकिन, वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन द्वारा हेल्थ इमरजेंसी लगाए जाने के बाद वह मुंबई वापस आ गई हैं। वहीं कोरोना के चलते बॉलीवुड के भी लगभग सभी स्टार्स आइसोलेशन पर हैं, जिसके चलते जान्हवी कपूर को भी अपनी बहन के साथ बिताने के लिए भरपूर समय मिल रहा है। ऐसे में दोनों बहनें साथ में मस्ती कर अपना समय बिता रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper