जिम आउटफिट में दिखाई दी परिणीति चोपड़ा, साफ नजर आया आकर्षक फिगर, वायरल हुई तस्वीरें

जैसा कि आप लोग जानते होंगे कि परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत, अट्रैक्टिव, बोल्ड, हॉट, फेमस और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। परिणीति चोपड़ा अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। कुछ समय पहले परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में नजर आई थी। परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार की फिल्म केसरी सुपरहिट साबित हुई।

परिणीति चोपड़ा को हाल ही में पब्लिक प्लेस पर जिम आउटफिट में स्पॉट किया गया। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा जिम आउटफिट में बहुत ही ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही है। इन तस्वीरों को देखकर आप भी परिणीति चोपड़ा पर फिदा हो गए होंगे।

परिणीति चोपड़ा ने ब्लैक कलर का टॉप और ब्लैक कलर का स्किनफिट ट्राउसर पहना हुआ है। परिणीति चोपड़ाब्लैक कलर के टॉप और ब्लैक कलर के स्किनफिट ट्राउसर में बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत लग रही है। हर कोई परिणीति चोपड़ा को देखकर उनकी तरफ आकर्षित हो जाएगा। सोशल मीडिया पर जब परिणीति चोपड़ा की यह तस्वीरें वायरल हुई तो हर किसी ने उनकी जमकर तारीफ की। कोई भी परिणीति चोपड़ा की तस्वीरों पर से नजर नहीं हटा पा रहा है।

बता दे कि परिणीति चोपड़ा जल्द ही एक महिला टेनिस प्लेयर की बायोपिक में नजर आएंगी जिसमें वह टेनिस प्लेयर का किरदार निभाएंगी। यही कारण है कि परिणीति चोपड़ा खुद को पूरी तरह से फिट बना रही है और वह जिम जाती है। वह खुद को टेनिस प्लेयर के किरदार में ढालना चाहती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper