जिम में स्टंट करते नजर आये धोनी

रांची: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मंगलवार को वह जेएससीए स्टेडियम में अभ्यास के लिए पहुंचे। इसी दौरान उन्होंने वहां जिम में पहुंचकर पसीना भी बहाया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धोनी जिम में स्टंट करते दिख रहे हैं। धोनी वीडियो में काले रंग की पैंट और टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

उनके सामने एक बॉक्स रखा हुआ है जिसपर धोनी जंप करके बैठते दिख रहे हैं। प्रशंसकों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 38 साल की उम्र में भी धोनी की फिटनेस कमाल की है। धोनी को टीम के फिट खिलाड़ियों में शामिल किया जाता रहा है। उनकी फुर्ती और मैदान पर टिके रहने की क्षमता से सभी हैरान हैं।

इससे पहले धोनी यहां जेएससीए स्टेडियम में बल्लेबाजी के साथ-साथ पिच पर भी काम करते हुए दिखाई दिए जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वह रोलर पर बैठकर पिच को रोल करते दिखे। धोनी की यह तस्वीरें प्रशंसकों को काफी पसंद आई। प्रशंसकों ने इसे धोनी की सादगी बताया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper