जीवन के हर कर्ज से मिल जाएगा छुटकारा, बस शिवलिंग के पास जाकर मन में बोल दे यह मंत्र

नई दिल्ली: अगर कोई व्यक्ति नियमित शिवजी पूजा करता है शिवलिंग में जल चढ़ाता है तो उस पर शिव की कृपा बनी रहती है व उसे जीवन में सकारात्मक फल मिलता हैं। जिन लोगों की कुंडली में ग्रहों के दोष होते हैं वे किसी भी काम में आसानी से सफलता नहीं होते। इसलिये हम कुछ विशेष उपास शिवजी को प्रसन्न करने के लिये बता रहें है। इस तरह करें शिवलिंग की पूजा:

शिवलिंग पर गन्ने का रस चढ़ाने के साथ ही, ऊँ नम: शिवाय मंत्र का जाप करें इसके बाद शिवजी से परेशानियां दूर करने की प्रार्थना करें। इस उपाय से धन से जुड़ी दिक्कतों से मुक्ति मिल सकती है।

कभी भी मंगलवार को कर्ज ना लें और कर्ज की पहली किश्त कभी भी मंगलवार के दिन ना चुकाएं। ऐसा करने से कर्ज जल्दी उतर सकता है।आर्थिक परेशानियों को दूर करने के लिए गेहूं पिसवाते समय उसमें तुलसी की कुछ पत्तियां डाल दें। इस आटे की रोटी खाने से अन्न और धन की कभी कमी नहीं रहती।

शनिवार की रात हनुमान मंदिर के पीपल के पास सरसों का तेल डालकर चौमुखी दीपक जलाएं। फिर हनुमानजी का ध्यान करते हुए 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper