झाड़ियों में मिला नाबालिग का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

गुवाहाटी: देश में सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। पश्चिम बर्दवान जिले में जामुड़िया थानांतर्गत बोगडा इलाके में गुरुवार झाड़ियों के बीच से एक किशोरी का शव पाये जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी। मृत किशोरी का नाम वर्षा पासवान (12) बताया गया है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने इलाके के लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। इस दौरान पुलिस के साथ स्थानीय लोगों की धक्का-मुक्की भी हुई और कुछ आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव भी किया। बाद में जामुड़िया थाने से बड़ी संख्या में पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेजा गया।

बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम से ही वर्षा लापता थी। बहुत ढूंढने के बाद वर्षा का शव उसके घर के पास के ही एक झाड़ी से बरामद किया गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद वर्षा की हत्या की गयी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper