टाइगर श्रॉफ को छोड़ इनके साथ वैलेंटाइन डे मना रहीं दिशा पाटनी, तस्वीरें वायरल

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को अक्सर साथ में ही हैंगआउट करते देखा जाता है। मीडिया के कैमरे के सामने दोनों ही बेहद कंफर्टेबल रहते हैं। कुछ दिनों पहले उनके ब्रेकअप को लेकर खबरें आईं थीं, लेकिन इसके बाद दोनों की साथ में आउटिंग की वायरल फोटोज ने इन खबरों पर विराम लगा दिया।

आज वैलेंटाइन डे है और इस खास मौके पर दिशा किसके साथ अपना वैलेंटाइन डे एन्जॉय कर रही हैं। यह तो सभी जानते हैं कि दिशा और टाइगर पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दिशा अपना यह स्पेशल डे अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ ही एन्जॉय कर रही हैं।

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं बल्कि फिल्म मलंग की अपनी टीम के साथ हैं। तस्वीर में दिशा मलंग के उनके को-स्टार आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुनाल खेमू और अमृता खानविलकर के साथ नजर आ रही हैं। फोटो शेयर कर दिशा ने कैप्शन में लिखा, “मेरे सबसे पसंदीदा लोगों के साथ। तस्वीर पर कमेंट बॉक्स में दिशा पाटनी के फैन्स ने टाइगर श्रॉफ को लेकर सवाल पूछे हैं। कुछ फैन्स ने पूछा- टाइगर किधर है? वहीं कुछ अन्य फैन्स ने दिशा को याद दिलाया कि आज ब्लैक डे है और उन्हें ये बात याद रखनी चाहिए।

बता दें कि दिशा पाटनी की फिल्म ‘मलंग’ 7 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। अभी तक के कलेक्शन को देखे तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हैं यह उम्मीद लगाई जा रही हैं की फिल्म सुपरहिट साबित होगी। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper