टिक-टॉक पर जिस व्यक्ति की वीडियो के साथ महिला कर रही थी DUIT, वो निकला महिला का…, वीडियो देखकर रोने लगी

हाल ही में टिक-टॉक वीडियो द्वारा कई हादसे सामने आ चुके हैं. किसी ने टिक-टॉक वीडियो में पिस्टल का इस्तेमाल करके जान गंवाई तो कोई टिक-टॉक वीडियो की वजह से नदी में डूबा लेकिन आज जो टिक-टॉक का मामला सामने आया है उसके बाद तो टिक-टॉक की वहा-वही कर रहे हैं और शुक्रअदा कर रहे हैं कि अगर टिक-टॉक ना होता है तो एक महिला को अपने पति के बिना ही पूरी जिंदगी गुजारनी पड़ती.

ये उस बेसहारा महिला की कहानी है जो अपने मांग का सिंदूर ना ही तो हटा पा रही थी और ना ही लगा पा रही थी. अगर हटा रही थी तो भी लोग उसे ताना मार रहे थे और लगा रही थी तब भी लोग उसे ताना मार रहे थे. तमिलनाडु के विल्लूपुरम की रहने वाली महिला का 3 साल पहले अपने पति से झगड़ा हो गया था. झगड़ा ऐसा हुआ कि पति अपने तीन बच्चों और पत्नी को छोड़कर कहीं चला गया.

पिछले 5 सालों की तुलना में 10 गुना ज्यादा ताकत से लड़ूंगा : राहुल गांधी

महिला का कहना है कि कई दिन तक ढूंढा और रिपोर्ट भी दर्ज करवाई लेकिन पुलिस की मदद से भी उसके लापता पति का कहीं पता नहीं चल पाया. कई रिश्तेदारों का कहना था कि उसके पति ने गुस्से में कोई गलत कदम उठा लिया होगा और उसे ढूंढना बेकार है. जिसके महिला जैसे-तैसे अपना घर चला रही थी और लोगों के ताने सुन रही थी. एक दिन महिला के पास उसके रिश्तेदार का फोन आया कि उसने जो वीडियो देखी उसमें उसके पति का चेहरा नजर आया.

रिश्तेदार ने महिला को वीडियो दिखाई तो सच में ही वो उसका पति ही था. महिला ने पुलिस की मदद से वीडियो का पता लगवाया. पति ने बताया कि वो झगड़े से परेशान हो गया था इसलिए बाहर जाकर काम करने लगा था इस बीच उसका रिश्ता एक ट्रांसजेंडर से भी जुड़ा जो उसकी वीडियो में मौजूद था. फिलहाल पुलिस ने दोनों का सुला कराकर घर भेज दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper