टीवी की पार्वती हो गई हैं अब इतनी ज्यादा हॉट कि तस्वीरें देखकर आप खुद कहेंगे OMG

साल 2014 में सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया का ‘पार्वती’ का किरदार आज भी लोगों के जेहने में ताजा है. लोगों ने सोनारिका के इस किरदार को काफी पसंद भी किया था. अक्सर छोटे पर्दे पर काम करने वाली टीवी एक्ट्रेस को ज्यादातर लोग सूट-साड़ी में संस्कारी बहू के रूम में देखते हैं और जब अचानक ही उन्हें बोल्ड अवतार में देखते हैं लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं, उनका विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में हम आपको सोनारिका की बोल्ड तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर शायद आप पहचान भी ना पायें.

फिल्म सांसे और सीरियल तुम देना साथ मेरा से सोनारिका को उतनी पहचान नहीं मिली जितनी उन्हें देवों के देव महादेव सीरियल में पार्वती के किरदार से मिली. सोनारिका का कहना है कि कई बार लोगों ने उन्हें उसी रूप में जानने लगे और लोगों के मन में पार्वती की इमेज ही बन गई. जब भी बाहर निकलती थी तो लोग पार्वती कहकर ही पुकारते थे. ऐसे में जब पिछले साल लोगों ने सोनारिका की बिकनी फोटो देखी तो उनका यकीन करना मुश्किल हो गया.

सोनारिका अपनी बिकनी फोटो को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं, जिसके बाद सोनारिका ने ट्रोलर्स का मुंह तोड़ जबाव दिया था. सोनारिका ने कहा था कि जो चीज मुझे नहीं पसंद है वो मैं बिल्कुल भी नहीं करती हूं, पब्लिक को अच्छा देना है तो हमें कुछ अलग करना होगा. मैं कभी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में षड़यंत्र का शिकार नहीं बन सकती क्योंकि मुझे जो सही लगता है वही मैं करती हूं.

सोनारिका ने कहा मैं भी उसी ऑडियंस का हिस्सा हूं जो लोग टीवी, इंटरनेट में देखना चाहते हैं। समय काफी तेजी से बदल रहा है लाइव टीवी, नेटफ्लिक्स, अमेजॉन के ऑडियंस काफी प्रैक्टिकल होते हैं उनका हमेशा कुछ अलग और नया चाहिए होता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper