ट्रांजिट रिमांड पर पटना लाये गये अनंत

पटना: प्रतिबंधित एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामदगी मामले में दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर चुके बिहार में मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पटना पहुंची, जहां से पेशी के लिये उन्हें बाढ़ ले जाया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के नेतृत्व में दिल्ली गयी टीम विधायक सिंह को लेकर विमान से पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पहुंची । इसके बाद उन्हें अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था के बीच स्टेट हैंगर दो के गेट से बाहर निकाला गया और स्कार्पियों से लेकर पटना पुलिस की विशेष टीम बाढ़ के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो गयी। इस दौरान आम लोगों का प्रवेश हवाईअड्डा परिसर में रोक दिया गया , केवल विमान यात्रियों को ही विशेष तलाशी के बाद जाने दिया जा रहा था।

आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि विधायक अनंत सिंह को बाढ़ ले जाने के क्रम में पटना से करीब 40 किलोमीटर की यात्रा के दौरान राष्ट्रीय उच्च पथ-30 के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गयी है। इस दौरान संदिग्धों पर विशेष नजर रखी जा रही है। विधायक को आज ही दोपहर बाढ़ कोर्ट में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पेश किये जाने की संभावना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper