ट्विंकल के कारण मेरा हर सफर रोमांचक, मजेदार : अक्षय

केप टाउन: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को 43वें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा है कि ट्विंकल के कारण उनका जीवन एक मजेदार यात्रा की तरह है। अक्षय और ट्विंकल फिलहाल परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मेरी पसंदीदा साथी मेरे हर सफर को रोमांचक व मनोरंजन से भरपूर बनाती हैं। जन्मदिन की बधाई टीना।” अक्षया और ट्विंकल की शादी 2001 में हुई थी। ट्विंकल और उनके पिता दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना का जन्मदिन एक ही दिन पड़ता है।

इस मौके पर ट्विंकल ने अपनी और अपने पिता की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “डैड आपको जन्मदिन की बधाई।”फिलहाल ट्विंकल छुट्टियों का मजा उठा रही हैं। छुट्टियों के दौरान की तस्वीरों में ट्विंकल का जोश किसी बच्चे से कम नहीं नजर आ रहा। एक तस्वीर में वह एक पेड़ की शाखा पर बैठी नजर आ रही हैं।

उन्होंने इस तस्वीर पर ट्वीट किया, “मैं एक बार फिर बच्चों की तरह पेड़ों पर चढ़ना चाहती हूं और शाखाओं पर बैठना चाहती हूं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper