ट्विंकल ने खोला अक्षय के गे होने का राज, कहा- मैं इसी वजह से शादी के वक्त सोच में थी

मुंबई: एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ट्विंकल सोशल मीडिया पर अपने बेवाक राय रखने के साथ ही अपनी खुशहाल जोड़ी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. ट्विंकल और अक्षय की जोड़ी बॉलीवुड में एक मिसाल जोड़ियों में से एक है. शादी के 19 साल बीतने के बाद भी ट्विंकल और अक्षय की जोड़ी आज भी नये कपल की तरह दिखाई देती है. वैसे तो आपने अक्षय के अफेयर के कई किस्से सुन लिए होंगे लेकिन क्या आपको पता है कि ट्विंकल की अक्षय से शादी करने से पहले दो बार सगाई टूट चुकी है.

ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब अक्षय उनके घर शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे थे तो वो सोच में पड़ गईं थीं कि अक्षय से शादी करूं या ना करूं, क्योंकि ट्विंकल को कई फ्रेंड्स से पता चला था कि अक्षय गे हैं. ये बात झूठ निकलने के बाद ट्विंकल ने अक्षय से शादी के लिए हां कहे दिया था और फिर इनकी सगाई की गई लेकिन किसी कारण इनकी आपस में लड़ाई-झगड़ा हो गया जिसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया.

खासबात ये है कि सगाई टूटने के बाद फिर से इनकी बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और फिर से दोनों ने शादी करने का प्लान किया. शादी से पहले ट्विंकल ने दोबारा से अक्षय से सगाई की और 2001 में शादी की. आज ट्विंकल और अक्षय अपने बेटे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. जहां अक्षय अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं वहीं उनका बेटा आरव भी अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहता है.

आपको बता दें, इन दिनों ट्विंकल एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें उन्होंने कहा कि वो जिंदगी और मौत को लेकर ज्यादा परेशान नहीं होती हैं. ट्विंकल ने कहा कि जिंदगी में कुछ भी इतना ज्यादा गंभीर नहीं होता है कि उसके बारे में मजाक नहीं किया जा सके, यहां तक कि मौत भी नहीं. उन्होंने कहा कि वह अपनी इस सोच के कारण कई बार मुसीबत में भी पड़ चुकी हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper