डिब्रूगढ़ में चलती ट्रेन में मां-बेटी से छेड़खानी, दो कर्मचारी गिरफ्तार

डिब्रूगढ़: चलती ट्रेन में फिर एक बार मां-बेटी के साथ छेड़खानी के साथ ही दुष्कर्म की कोशिश किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। रेलवे पुलिस ने इस घटना के लिए दोषी ट्रेन में काम करने वाले दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार दोनों की पहचान मुहम्मद आफतार और मुहम्मद साकिर के रूप में की गई है।

रेलवे सूत्रों ने बताया है कि जनशताब्दी ट्रेन से गुवाहाटी से डिब्रूगढ़ के लिए मां-बेटी अपने घर के लिए रवाना हुई थी। बीती रात को शिवसागर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने से पहले ही दोनों छेड़खानी करना शुरू कर दिया। बेटी गौहाटी विश्वविद्यालय में पढ़ती है। हालांकि किसी तरह से दोनों इज्जत बच गई।

मौका मिलते ही महिला ने अपने परिजनों को फोन के जरिए इसकी सूचना दी। जिसके बाद परिजनों ने तुरंत रेलवे पुलिस को इसकी जानकारी दी। ट्रेन जैसे ही डिब्रूगढ़ के बाणीपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो रेलवे पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। रेलवे पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper