तंत्र-मंत्र के बहाने महिलाओं को अफीम खिलाकर कथित तांत्रिक करता था यौन शोषण

जींद। तंत्र-मंत्र के बहाने महिलाओं का यौन शोषण करने वाले टोहाना के कथित तांत्रिक अमर पुरी उर्फ बिल्लू ने पुलिस रिमांड के दौरान कबूल किया है कि वह अफीम खिलाकर महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाता था। वह अफीम को श्मशान घाट में छिपाकर रखता था। महिला थाना प्रभारी बिमला देवी ने बताया कि पुलिस ने तांत्रिक की निशानदेही पर श्मशान घाट से अफीम व पिस्तौल का लाइसेंस भी बरामद किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ नशीला पदार्थ रखने का भी मामला दर्ज किया है। रिमांड के दौरान आरोपी अमर पुरी ने बताया कि उसने पंजाब के मुक्तसर जिले के मलोट में पिस्तौल का लाइसेंस छिपा रखा है। पुलिस टीम जब उसे पंजाब ले जा रही थी तो रास्ते में उसने बताया कि लाइसेंस श्मशान घाट में अफीम के साथ लिफाफे में छिपाकर रखा गया है। उसने पुलिस को बताया कि वह नशे का आदी है।

तांत्रिक ने बताया कि वह पूजा के बहाने श्मशान घाट जाता था और वहां से अफीम खाकर आता था और कुछ साथ ले आता था। महिलाएं जब प्रेत-आत्मा का इलाज कराने उसके पास आती थीं तो वह उन्हें अपने कमरे में इलाज के लिए ले जाता और चाय में अफीम मिलाकर महिलाओं को पिलाता था। इसके बाद वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाता था। इस दौरान खुद उनकी वीडियो भी बना लेता था। इसके बाद वह महिलाओं को ब्लैकमेल करता था।
पुलिस पूछताछ में तांत्रिक ने कबूल किया कि उसे अनुयायी ही अफीम लाकर देते थे। तांत्रिक अमर पुरी को सात दिन की रिमांड के बाद पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। इस दौरान पुलिस ने एक दिन का रिमांड और मांगा, लेकिन अदालत ने पुलिस की मांग ठुकराते हुए अमर पुरी को जेल भेजने के आदेश दिए।

बता दें कि पुलिस ने तांत्रिक को पहले पांच और फिर दो दिन के लिए रिमांड पर लिया था। अश्लील वीडियो सामने आने के बाद अब तांत्रिक की चार ऑडियो भी सामने आई हैं। इनमें से एक में वह एक महिला से बात कर रहा है। ऑडियो में महिला कह रही है कि जिस महिला ने उस पर दुष्कर्म के आरोप लगाए थे, उनके परिजन मंदिर से बैग में सामान भरकर ले गए हैं। वहीं, तांत्रिक एक सामान की मांग कर रहा है कि वो किसी तरह उसे मिल जाए। एक अन्य ऑडियो में तांत्रिक अपने आप को निर्दोष बताते हुए कह रहा है कि उसने महिलाओं के साथ दुष्कर्म नहीं किया बल्कि वो अपनी मर्जी से आती थीं। इस दौरान वह कुछ अश्लील बातें भी कर रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper