तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद में जैनिस के बोल से आया नया मोड़

नई दिल्ली। 1० साल पहले तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच हॉर्न ओके प्लीज के दौरान जो तथाकथित अश्लील-विवाद हुआ था, में अब नया मोड़ आ गया है, क्योंकि इस बारे में जैनिस स्कवीरिया नाम की एक महिला पत्रकार ने उस वक्त की आंखों देखी कुछ दास्तान साझा की है।
जैनिस ने इस मामले में कई ट्वीट्स किये हैं। उन्होंने इनके जरिए दावा किया है कि घटना के वक्त वह मौके पर ही थीं। उन्होंनेे ट्वीट में बताया है कि जिंदगी की कुछ कहानियां ऐसी भी होती हैं, जो हमेशा आपके अंदर ताजा रहती है। तनुश्री दत्ता के साथ जो हुआ, वो किस्सा भी इन्हीं में से एक है।

उन्होंने पहला ट्वीट करते हुए बताया कि 2००8 में उन्हें आजतक और हेडलाइंस टुडे की ओर से फिल्म के गाने की शूट को कवर करने के लिए भेजा गया था। जब वह सेट पर पहुंचीं, तो मुझे बताया गया कि शूटिंग रुक गई है, क्योंकि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बहुत परेशानियां पैदा कर रही हैं.
जैनिस ने बताया कि उन्होंने सेट पर तनुश्री को देखा, जो कुछ हद तक परेशान थीं। सेट पर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और एक आदमी (जो एक प्रोड्यूसर था) आपस में बातचीत कर रहे थे। वहीं बैक डांसर्स बैठे इंतजार कर रहे थे। ऑफिशियली यह कहा जा रहा था कि हीरोइन को-ऑपरेट नहीं कर रही है।
उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि इसके बाद शूटिंग फिर शुरू हुई पर कुछ ही देर में तनुश्री सेट छोड़कर चली गईं और अपने आप को वेनिटी वेन में बंद कर लिया और बाहर आने से मना कर दिया। इसके बाद शूटिंग फिर से रुक गई।
आगे लिखा कि न जाने कहां से, इसके तुरंत बाद वहां कुछ गुंडें आ गए, जिन्होंने जोर-जोर से वेनिटी वेन का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया। उन्हें बताया गया कि इन सेट पर इन गुंडों को प्रोड्यूसर ने बुलाया है। इसी बीच नाना पाटेकर आए और कहने लगे, ये मेरी बेटी जैसी है, जिसका उस वक्त कोई अर्थ नहीं निकल रहा था।
उन्होंने फिर लिखा, अंत में तनुश्री के माता और पिता आए और उन्हें वहां से लेकर चले गए। इसी बीच रास्ते में तनुश्री की कार पर हमला किया गया। इसके बाद जैनिस ने तनुश्री से जानना चाहा कि आखिर क्या हुआ, तो उन्होंने जैनिस को आधी रात में अपने घर आने को कहा और पूरा किस्सा उस दौरान रोते हुए बताया।

तनुश्री ने जैनिस को बताया कि तीन दिन की रिहर्सल के बाद गाने के हर स्टैप को बदल दिया गया। साथ ही अचानक नाना पाटेकर को भी गाने का हिस्सा बना दिया गया, जो कि पहले नहीं थे।
फिर लिखा, आज उन बातों को कई साल हो गए, लेकिन उनकी अभी की सारी बातें उस समय की बातों से हूबहू मिल रही हैं. इससे इतना तो साफ है कि वह उस वक्त भी सच ही बोल रही थीं। (हालांकि तनुश्री और जैनिस की वो सारी बातें ऑफ रिकॅार्ड थीं, लेकिन उस दौरान भी तनुश्री ने कई चैनल को अपना इंटरव्यू दिया था।)

जैनिस के इन ट्वीट्स के बाद बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सपोर्ट किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper