तेजप्रताप की साली ने ज्वाइन किया RJD, कही यह बड़ी बात

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लालू परिवार और राजद को एक बड़ी राहत मिली है। तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय के तलाक का मामला अभी चल ही रहा है कि ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन करिश्मा राय ने आज राजद ज्वाइन किया है। तेजस्वी ने बड़ा राजनीतिक दांव खेलते हुए तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय के घर में फूट डालकर राजद के लिए चंद्रिका राय के लिए बड़ा काट निकाल लिया है।

चंद्रिका राय के बड़े भाई विधान राय की बेटी डॉक्टर करिश्मा राय आज RJD में शामिल हो गयी हैं। चंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा राय पेशे से डॉक्टर है। तेजस्वी ने आज राजद के मिलन समारोह में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। विधान राय की बेटी करिश्मा राय के साथ नालंदा के जद यू नेता रहे अनिल महाराज ने भी आज राजद की सदस्यता ली है।

करिश्मा ने कहा, मैं निजी सवालों पर कुछ नहीं बोल सकती। मुझे बस यही पता है कि लालू यादव जी, मेरे दादा जी और मेरे पिता के बीच एक पारिवारिक रिश्ता था। मैं कहां से चुनाव लड़ूंगी या मुझे पार्टी में क्या करना है? ये सब पार्टी तय करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper