तो असलियत में ऐसी दिखती है ‘कोरोना’, इस तारीख को हुआ था जन्म, फ्रॉक पहनी आई नजर

पूरी  दुनिया चीन के वुहान से शुरू हुए कोरोना वायरस से आतंकित है। लेकिन भारत में हालात बिलकुल उलट हैं। लोग यहां कोरोना के ऊपर भी मजाक करने से बाज नहीं आ रहे। सोशल मीडिया पर अब कोरोना की तस्वीर भी वायरल हो रही है। जी हां, भारतीयों ने चीन में पैदा हुए कोरोना को भारतीय का दर्जा देकर उसका आधार कार्ड बनवा दिया।

दरअसल, कोरोना के खौफ के बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई। इसमें एक लड़की के आधार कार्ड में उसका नाम कोरोना कुमारी लिखा है। साथ ही उसका जन्मदिन भी लिखा गया है।

कोरोना कुमारी के इस आधार कार्ड की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि, वास्तव में किसी लड़की की है या इसे महज मजाक-मस्ती में शेयर किया जा रहा है, उसकी जानकारी नहीं है। कार्ड में लड़की का आधार नंबर भी मेंशन है।
सुहागरात पर दुल्हन के खांसते ही ऐसा हो गया दूल्हे का मुंह।सुहागरात पर दुल्हन के खांसते ही ऐसा हो गया दूल्हे का मुंह।
अब जरा चीन के राष्ट्रपति का रिएक्शन भी पढ़ लें।अब जरा चीन के राष्ट्रपति का रिएक्शन भी पढ़ लें।
सोशल  मीडिया पर कोरोना से जुड़े और भी कई फनी मीम्स शेयर किये जा रहे हैं। वायरल हुई इस तस्वीर में कोरोना को लेकर मांगलिक कार्यक्रम का पूरा ब्यौरा है। इसमें ना सिर्फ शादी के पैटर्न में डिटेल्स है, बल्कि ये भी लिखा है कि कोरोना का अंतिम संस्कार किस दिन होगा? ये मजेदार तस्वीर जमकर शेयर की जा रही है।सोशल मीडिया पर कोरोना से जुड़े और भी कई फनी मीम्स शेयर किये जा रहे हैं। वायरल हुई इस तस्वीर में कोरोना को लेकर मांगलिक कार्यक्रम का पूरा ब्यौरा है। इसमें ना सिर्फ शादी के पैटर्न में डिटेल्स है, बल्कि ये भी लिखा है कि कोरोना का अंतिम संस्कार किस दिन होगा? ये मजेदार तस्वीर जमकर शेयर की जा रही है।
पब्लिक प्लेस पर छींकते ही लोगों का ऐसा रिएक्शन।पब्लिक प्लेस पर छींकते ही लोगों का ऐसा रिएक्शन।
लोगों ने कोरोना का कहर कुछ ऐसे शेयर किया।लोगों ने कोरोना का कहर कुछ ऐसे शेयर किया।

यह खबर hindi.asianetnews.com  से लिया गया है

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper