…तो यह है अनुष्का की कंचन सी काया का राज

अनुष्का शर्मा की खूबसूरती और अदाकारी के सब दीवाने हैं। हाल ही में वह फिल्म ‘सुई-धागा’ में नजर आई हैं। बेहतरीन अभिनय कला के अलावा उनकी टोंड बॉडी उन्हें और आत्मविश्वासी और सुंदर बनाती है। फिगर मेंटेन रखने के लिए वह काफी मेहनत करती हैं। अनुष्का को जिम में घंटों पसीना बहाने से ज्यादा योग पसंद है। उनका कहना है योग से बॉडी लचीली हो जाती है। साथ ही इसे नियमित करने से तन-मन में जोश, स्फूर्ति का संचार होता है।

इसके अलावा वह सप्ताह में 4-5 बार जिम जरूर जाती हैं। जिम में फोकस सिर्फ वेट और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग पर रहता है। काॢडयो मसल्स को एक्टिव बनाए रखने के लिए वह नियमित 30 मिनट तक डांस करती हैं। अनुष्का जंक फूड बिल्कुल नहीं खाती। वह हेल्दी डाइट लेती हैं। सुबह नाश्ते में अंडे की सफेदी और एक गिलास ताजा जूस लेती हैं।

वह मिड मार्निंग में नींबू पानी या नारियल पानी और चीज टोस्ट, दोपहर में घर का बना खाना, जिसमें शामिल होती सूखी मौसमी सब्जी, दाल, दो रोटियां और सलाद, शाम में प्रोटीन बार या मौसमी फल, रात में दोपहर जैसा सादा खाना और सोने से पहले एक गिलास दूध लेती हैं। दिन में पांच बार भोजन, 3 लीटर पानी, सेहतमंद और घर का पका खाना, 7 घंटे की नींद उनकी कंचन सी काया का राज है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper