दमोह में पिता ने 4 माह के बेटे को जमीन पर पटककर मार डाला, गिरफ्तार

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले मे पत्नी से हुए विवाद में नशे में धुत पिता ने चार माह के मासूम बेटे की जमीन पर पटककर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना सोमवार रात की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पन्ना जिले के बिरजपुर थाना क्षेत्र के निवासी उदय कुशवाहा अपनी पत्नी मंजू पटेल और चार माह के बेटे के साथ दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र में स्थित हरदुआ गांव आया था। उदय की इस गांव में ससुराल भी है।

सोमवार की देर शाम को उदय का मंजू से विवाद हो गया। इस विवाद के चलते शराब के नशे में उदय ने चार माह के मासूम बेटे को जमीन पर पटक दिया। इससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ और उसकी मौत हो गई।

हटा क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) कमल जैन ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया और फिर आरोपी उदय कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper