दशहरा के बाद घोषित करेगी भाजपा उम्मीदवारों की सूची

नई दिल्ली: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी हो गई है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कड़ा संघर्ष सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और विपक्षी दल कांग्रेस के बीच में है इस बार टिकट वितरण को लेकर भाजपा काफी सजग है। मध्य प्रदेश और राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस स्थिति को देखते हुए पार्टी 20 अक्टूबर के बाद अपने टिकट घोषित करेगी।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा भी पूरी हो जाएगी। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जो संभागीय दौरे कर रहे हैं। इसके बाद पार्टी टिकट वितरण के काम को अंजाम देगी। भाजपा सूत्रों का कहना है, कि मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संभागीय दौरे के दौरान अमित शाह बी उम्मीदवारों के बारे में रायशुमारी कर रहे हैं।

भाजपा कार्यसमिति की बैठक 20 अक्टूबर से दिल्ली में निरंतर कार्य करेगी उसके बाद टुकड़े टुकड़े में भारतीय जनता पार्टी अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित करेगी सूत्रों द्वारा यह भी कहा जा रहा है, कि संवेदनशील सीटों पर भारतीय जनता पार्टी, अंतिम समय पर अपने प्रत्याशी घोषित करेगी। ताकि विपक्षी दलों को तोड़फोड़ करने का कोई मौका नहीं मिले।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper