दारोगा के बेटे की गुंडागर्दी: एक्स-गर्लफ्रेंड को डराने के लिए बनाया खौफनाक वीडियो

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दरोगा के बेटे की गुंडागर्दी सामने आई है। यह शर्मनाक मामला है दिल्ली के तिलकनगर का। जानकारी के मुताबिक रोहित (दिल्ली पुलिस सब-इंस्पेक्टर का बेटा) ने अपनी एक दोस्त को डराने के लिए अपने दोस्तों से अपना एक वीडियो बनवाया। इस वीडियो में वो एक युवती की बेरहमी से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो बनाने के बाद रोहित ने इसे अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को भेज दिया। वीडियो देखने के बाद आरोपी की दोस्त ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

अपनी शिकायत में युवती ने बताया कि वह और रोहित पिछले डेढ़ साल से साथ थे। रोहित को शराब पीने की आदत थी जिसके कारण कई बार वो उसे पीटता भी था। रोहित की इसी आदत के कारण उसने रोहित से दूरियां बना ली थीं। रिश्ता खत्म होने के बाद भी रोहित लगातार उसे धमका रहा है और उसे डराने के लिए ही रोहित ने वो वीडियो बनाकर उसे भेजा और कहा कि अगर उसने रिश्ता तोड़ा तो वो उसके साथ भी ऐसा ही करेगा।

चंडीगढ़ में सीबीएसई टॉपर और राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा से गैंगरेप

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस वीडियो में पिटने वाली युवती कौन है इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। बता दें ये वीडियो 10 सितंबर को बनाया गया था और युवती को इसे 11 सितंबर को भेजा गया था जिसके तुरंत बाद पुलिस में मामले की शिकायत की गई थी। शुरुआत में पुलिस की तरफ से किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई लेकिन जब मामला सोशल मीडिया पर आया तब पुलिस ने भी जोर पकड़ा और जांच शुरू की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper