दिल्ली-एनसीआर में आंधी के साथ हल्की बूंदा-बांदी

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में मौसम ने अचानक करवट ली है। दिनभर की गर्मी के बाद कई जगह आंधी और हल्की बारिश हुई। इससे तापमान में हल्की गिरावट दर्ज की गई है। लोगों को इस कारण गर्मी से भी राहत मिली है। दिल्ली-एनसीआर के गुरुग्राम, नोएडा के कुछ इलाकों में मौसम बदला है। तेज हवा और बादल की गड़गड़ाहट के साथ बूंदाबांदी हुई। यहां दोपहर से ही मौसम का मिजाज बदल रहा था। हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में आंधी तूफान की आशंका जाहिर की गई है।

मौसम विभाग अधिकारी का कहना है कि मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम कार्यालय ने लोगों को सतर्क करने के लिए चेतावनी जारी की है। इस मौसम स्थिति से क्षति की आशंका है। येलो चेतावनी सबसे कम खतरनाक स्तर की चेतावनी होती है।

इससे यह संकेत मिला है कि अगले कुछ दिनों में खतरनाक मौसम स्थिति की संभावना है। शिमला मौसम केंद्र ने 16 अप्रैल से 21 अप्रैल तक बारिश की आशंका जाहिर की है लेकिन येलो अलर्ट सिर्फ 17 अप्रैल के लिए जारी किया गया है। राज्य के कई क्षेत्रों में आंधी, ओलावृष्टि और गरज के साथ बारिश की आशंका है। इसी बीच राज्य के कई स्थानों पर हल्की बारिश हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper