दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आज मै भी चौकीदार कार्यक्रम ,पीएम करेंगे सम्बोधित

दिल्ली ब्यूरो: दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आज मैं भी चौकीदार कार्यक्रम का भव्य आयोजन है। पीएम मोदी आज पेशेवरों को सम्बोधित करेंगे। वहां से पीएम मोदी देश के लाखों ‘चौकीदारों’ और अन्य पेशवरों से बातचीत करेंगे। इस कार्यक्रम में देशभर के अलग-अलग इलाके के पेशेवर पीएम के इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि पीएम मोदी इस दौरान कोई बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं। पीएम मोदी ने लोगों से खुद इस कार्यक्रम से जुड़ने की अपील की है।

यहीं से पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं से भी बातचीत करेंगे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी कार्यकर्ताओं से चौकीदार के रूप में कामदार बनकर नामदारों को जबाव देने का आह्वान भी करेंगे। कार्यक्रम दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम में शाम 5 बजे से शुरु होगा। बता दें कि इस कार्यक्रम में यूपी बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित सभी मंत्री और प्रमुख नेता कहीं न कहीं से जरूर मौजूद रहेंगे।

बता दें कि इस कार्यक्रम में सीएम योगी आगरा के आरबीएस कॉलेज से शामिल होंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय राम जानकी विवाह मंडप मेंहदी बाग झांसी में मौजूद रहेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री जे. पी. नड्डा और केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ल गाजियाबाद में रहेंगे। इसके अलावा यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आर.एल.बी. स्कूल सेक्टर 14 इंदिरा नगर लखनऊ में और उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के.डी. पैलेस बाराबंकी में इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper