दिल्ली के बीपीओ में लड़की की पिटाई, राजनाथ का कमिश्नर को फोन- एक्शन लो

नई दिल्ली: दिल्ली में एक लड़की की पिटाई का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक युवक एक लड़की की पिटाई कर रहा है. इसके बाद एक दूसरी लड़की ने आरोप लगाया है कि रोहित तोमर नामक एक युवक काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा है और उसके परिवार को धमकी दे रहा है. रोहित एक सब इंस्पेक्टर का बेटा है. वायरल वीडियो में लड़की की पिटाई करने वाला भी रोहित ही है. इस मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

पुलिस को जानकारी मिली है कि लड़की की पिटाई का वायरल वीडियो 2 सितंबर की दोपहर 3 बजे उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था. ये ऑफिस आरोपी रोहित तोमर के दोस्त अली हसन का है, जिसमे आरोपी करीब 20 दिन से जाने लगा था. अली हसन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आरोपी रोहित 21 साल का है और कोई काम नहीं करता. आरोपी रोहित तोमर के पिता अशोक तोमर सेंट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं. ज्योति नामक लड़की की शिकायत पर पुलिस ने अशोक के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है.

रोहित के खिलाफ शिकायत करने वाली लड़की करीब डेढ़ साल पहले रोहित के साथ रिलेशन में थी, लेकिन अब दोनों के बीच कोई संबंध नहीं है. अब रोहित लड़की और उसके परिवार पर जबरन शादी का दबाव बना रहा है. लड़की ने पुलिस स्टेशन तिलक नगर में शिकायत दी है. जिसके बाद रोहित के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है. उधर, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस मामले में पुलिस कमिश्नर को फोन पर बात करके कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

ज्योति के परिवार के मुताबिक, वायरल होने वाला वीडियो रोहित ने ज्योति को धमकाने के लिए भेजा था. रोहित ने धमकी दी थी कि अगर ज्योति ने उसकी बात नहीं मानी तो उसका हश्र भी यही होगा. इस वायरल वीडियो में रोहित एक दूसरी लड़की की बुरी तरह पिटाई करता नजर आ रहा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper