दिल्ली में डयूटी से लौट रहे आईबी के कांस्टेबल अंकित शर्मा को भीड़ ने घेरा, पीट-पीट कर मार डाला

नई दिल्ली: एक तरफ दिल्ली में हिंसा जारी है वहीं एक और खबर ने सनसनी मचा दी है। ये खबर है चांद बाग पुलिया के पास बहने वाले नाले से आईबी के कांस्टेबल के शव का मिलना। मृतक कांस्टेबल की पहचान अंकित शर्मा के रूप में हुई।

अंकित शर्मा खजूरी में रहते थे। अंकित मंगलवार शाम वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान चांद बाग पुलिया पर कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया। लोगों ने पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी और इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया। अंकित घर नहीं पहुंचे तो परिजन परेशान हो गए। परिजन मंगलवार से ही उनकी तलाश में थे। अंकित के पिता रविंदर शर्मा भी आइबी में हेड कांस्टेबल हैं।

उन्होंने आरोप लगाया है कि पिटाई के साथ ही अंकित को गोली भी मारी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर में मंगलवार को लगातार दूसरे दिन जमकर उपद्रव मचा।

वहीं, दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर फैली हिंसा को रोकने की जिम्मेदारी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल को दी गई है। इसके साथ ही हालात पर काबू पाने के लिए दिल्ली पुलिस को पूरी छूट दी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper