दिल्ली में लिव-इन में रह रहे विदेशी युवक की हत्या

नई दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली जिले के अमर कॉलोनी इलाके में मंगलवार दोपहर मकान में एक विदेशी युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या गला काटकर की गई है। संयुक्त पुलिस आयुक्त देवेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया, “युवक की उम्र 28 साल है। उसका नाम सुनील तमांग है। सुनील मूलत: नेपाल का रहने वाला था।”

युवक लगभग एक साल से नेपाल की ही मूल निवासी लड़की के साथ लिव-इन में किराए के मकान में रह रहा था। सोमवार को सुनील की प्रेमिका दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा चली गई थी। मंगलवार दोपहर जब वह वापस कमरे पर लौटी, तो अंदर खून से लथपथ सुनील का शव पड़ा था।

संयुक्त पुलिस आयुक्त देवेंद्र चंद्र श्रीवास्तव ने बताया, “शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या का कारण फिलहाल पता नहीं चला है। युवक एक होटल में नौकरी करता था।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper