दिल चोरी होने की शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस हैरान

मुंबई: महाराष्ट्र के नागपुर से एक अजीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक शख्स जो अपनी शिकायत लेकर पहुंचा लेकिन जब पुलिस ने उसकी शिकायत सुनी तो वह हैरान रह गए। शख्स ने थाने में जाकर कहा कि उसे एक लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज करवानी है क्योंकि लड़की ने उसका दिल चुरा लिया है।

पुलिस शख्स की बाते सुनकर हैरान रह गई और उसकी शिकायत लिखने से इंकार कर दिया। इस घटना का जिक्र खुद नागपुर पुलिस के कमिश्नर भूषण कुमार उपाध्याय ने एक कार्यक्रम के दौरान पिछले हफ्ते किया था। उस वक्त कमिश्नर उपाध्याय चोरी के बरामद सामान को वापस लौटाए जाने के लिए आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। उनके मुताबिक एक पुलिस थाने के कर्मचारी उस वक्त हक्के बक्के रह गए, जब युवक ने वहां जाकर कहा कि एक लड़की ने उसका दिल चुरा लिया है। पुलिस उसके चोरी हुए दिल को ढूंढकर वापस कर दे।

पुलिस कमिश्नर उपाध्याय ने कहा था कि वे चोरी की गई चीजों को तो लौटा सकते हैं लेकिन किसी का दिल नहीं। ऐसी कई शिकायतें पुलिस के पास आती हैं, जिन्हें सुलझाना नामुमकिन होता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper