दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम पर लगाए पांच गंभीर आरोप

मुंबई: दिव्या खोसला कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गायक सोनू निगम पर कुछ गंभीर आरोप लगाए है. दिव्या खोसला कुमार का वीडियो जिसमे वह टी-सीरीज़ पर सोनू निगम द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दें रही है, इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। भूषण कुमार की पत्नी दिव्या ने वीडियो में सोनू निगम पर कई आरोप लगाए, जिनमे से कुछ काफी गंभीर थे।

1. “टी-सीरीज़ 80% लोगों को अवसर देती है। तुमने क्या किया है ?’
दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम से सवाल किया और कहा कि जब उनके पति भूषण कुमार का संगीत लेबल टी-सीरीज़ “100% लोगों को अवसर देने की कोशिश करता है, लेकिन केवल 80% लोगों को ही अवसर दे पाता है, गायक ने क्या किया है?” उन्होंने सोनू से पूछा कि क्या उसने किसी अन्य गायक को मौका दिया है और फिर जवाब दिया “नहीं”।

2. ‘सोनू निगम टी-सीरीज़ को निचे गिराने की कोशिश कर रहे हैं’
आरोप लगाते हुए दिव्या ने कहा कि जब भूषण कुमार की उम्र बहुत कम थी तब आप टी-सीरीज को छोड़कर दूसरे म्यूजिक लेबल के पास गए. दिव्या खोसला कुमार ने कहा कि वीडियो टी-सीरीज की साख को जमीन पर लाने का गायक का एक प्रयास है।

3. ‘सोनू निगम अबू सलेम से जुड़े हुए है’
दिव्या खोसला कुमार के सबसे गंभीर आरोपों में से एक था – सोनू निगम गैंगस्टर अबू सलेम के साथ जुड़े हुए है, अबू सलेम जो इस वक्त मुंबई में जेल की सजा काट रहा है।

4. ‘सोनू निगम के वीडियो की बदौलत मुझे और मेरे परिवार को गायकों से भी मारने और बलात्कार की धमकी मिली है’ –
दिव्या खोसला कुमार ने वीडियो में कहा कि सोनू निगम द्वारा टी-सीरीज़ और भूषण कुमार पर संगीत माफिया होने का आरोप लगाने के बाद, परिवार के लोगों को बलात्कार और जान से मारने की धमकी मिल रही थी। उन्होंने कहा कि सोनू निगम द्वारा उनके वीडियो शेयर करने के बाद आकांक्षी गायक उन्हें कॉल कर रहे हैं और उनसे नौकरी या फिरौती मांग रहे हैं।

5. मुझे याद है कि आपकी पत्नी ने आप पर सार्वजनिक रूप से कैसे आरोप लगाए थे? ‘
दिव्या खोसला कुमार ने अपने तरीके से सोनू निगम से एक सवाल पूछ कर वीडियो को खत्म कर दिया। उन्होंने पूछा कि क्या गायक को याद है कि कैसे उसकी पत्नी ने सार्वजनिक रूप से उन पर आरोप लगाए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper