दिव्या भारती की बहन ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, हॉट तस्वीरें देखकर दीपिका, आलिया को भूल जायेंगे

मुंबई: 19 की उम्र में एक ही साल में करीब 20-25 हिट फ़िल्में देने वाली सुपरस्टार अभिनेत्री दिव्या भारती का नाम हर व्यक्ति की जुवान पर चढ़ गया था. पूरा देश दिव्या भारती का दीवाना हो गया था. जहां एक तरफ दिव्या भारती करियर की जबरदस्त शुरुआत कर रही थी वहीं दूसरी तरफ दर्दनाक मौत उनका इंतजार कर रही थी. 1993 में हर कोई दिव्या की सफलता से हैरान था और फिर उसी साल मानों दिव्या की सफलता पर किसी की बुरी नजर लग गई हो.

भारती की ऐसी दर्दनाक मौत हुई जिसका राज आज तक नहीं खुला और ना ही दिव्या की तरह कोई अभिनेत्री आज तक इतना जलबा बिखेर पाई है. खैर, आज हम आपको दिव्या के बारे में नहीं बल्कि दिव्या की बहन के बारे में बात करेंगे जो खूबसूरती के मामले में दिव्या से कहीं गुना आगे हैं, लेकिन कमियाबी में वो दिव्या को भी टक्कर नहीं दे पाई हैं.

दिव्या की कजिन बहन कायनात अरोड़ा की बात कर रहे हैं जिनका शुरु से ही अभिनेत्री बनने का शौक था. कायनात अभिनेत्री बनी और बॉलीवुड में 100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म ग्रैंड मस्ती से अपना जबरदस्त डेब्यू किया. एक ही हिट फिल्म बनाने के बाद कायनात की कोई फिल्म हिट नहीं जा पाई. कायनात को आज तक वो सफलता नहीं मिली जो कई अभिनेत्रियों और उनकी बहन दिव्या को मिली थी.

उत्तराखंड के देहरादून में जन्मी 32 वर्षीय कायनात ने कई फिल्मों के बाद पंजाबी फिल्म ‘जागा जुंदा ई’ में एक पुलिस वाले का रोल किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था, लेकिन फिर कायनात कोई सफलता हासिल नहीं कर पाई और इन दिनों कायनात की सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी फोटो खूब वायरल हो रही हैं. जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper