दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल!

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल यानी दीपवीर एक अफवाह को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आ रही है कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, लंदन में ली गईं दीपवीर की कुछ तस्वीरों और वीडियो के जरिए कई मीडिया रिपोर्ट्स दीपिका की प्रेग्नेंसी का दावा कर रही हैं। इन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका इन दिनों ढ़ीले कपड़े इसीलिए रही हैं, ताकि किसी को उनके बेबी बंप के बारे में पता ना चले।

हालांकि यह सभी खबरें अभी तक सिर्फ अफवाहें ही हैं। वहीं, प्रेग्नेंसी को लेकर अभी तक ना तो रणवीर सिंह कुछ बोले हैं और ना ही दीपिका ने कुछ कहा है। दरअसल, बीते दिनों दीपिका लगातार अजीबो-गरीब और ढीली-ढाली ड्रेस के चलते ट्रोल हो रही थीं। लोग ये देखकर हैरान थे कि अक्सर स्टाइलिश और फिगर डिफाइनिंग आउटफिट पहनने वाली दीपिका इन दिनों सिर्फ ढीले-ढाले कपड़ों में क्यों दिख रही हैं। वहीं हाल ही में लंदन में दीपिका और रणवीर सिंह को स्पॉट किया गया, जहां दोनों हाथों में हाथ लिए दिखाई दिए। दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए है।

खास बात ये भी थी कि इस दौरान भी दीपिका ने नियान रंग की ढीली सी ड्रेस पहनी हुई थी।एक रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया पर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘दीपिका इस तरह खुद को ढक रही हैं, क्या वो बेबी बंप छुपा रही हैं’। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘मुझे लगता है कि दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी छुपा रही हैं।

बता दें कि दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें तब भी फैली थीं, जब उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह के एक इंस्टाग्राम लाइव वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था ‘हाई डैडी’ इस कमेंट साथ उन्होंने दिल और बच्चे वाला इमोजी भी दिया था। इस कमेंट्स के बाद सभी रणवीर का लाइव छोड़ दीपिका के कमेंट पर रिएक्शन देते दिखाई दे रहे थे। बहरहाल, सच्चाई क्या है यह तो आने वाले समय में ही पता चल सकेंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper