दुबई में भारतीय युवक ने लॉटरी में जीते 54, 452 डॉलर, कार

दुबई: दुबई में एक भारतीय दुकानदार ने एक लॉटरी टिकट में दो लाख दिरहम (54,452 डॉलर) जीत लिए हैं। यह व्यक्ति पिछले 10 साल से रेफल (लॉटरी) टिकट खरीद रहा था। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीजित ने दुबई शॉपिंग फेस्टिवल (डीएसएफ) के 25वें संस्करण के तौर पर इनफिनिटी मेगा रेफल में इनफिनिटी क्यूएक्स50 कार के साथ-साथ दो लाख दिरहम (54,452 डॉलर) का नकद इनाम जीता।

इस जीत के बाद श्रीजित ने कहा, “मुझे अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ। एक दिन जीतने की उम्मीद के साथ मैं पिछले 10 साल से प्रत्येक साल एक रेफल टिकट खरीदता रहा हूं। मेरे लिए इस जीत के बहुत मायने हैं और अब मुझे विश्वास हो गया है कि सपने पूरे होते हैं।”

उन्होंने कहा, “मेरे दो बेटे हैं और मेरी पत्नी गर्भवती है और इस धन से मेरे बेटों का बेहतर भविष्य सुनिश्चित हो गया है।” इनफिनिटी मेगा रेफल हर साल उत्सव के दिन डीएसएफ के विजिटरों को एक इनफिनिटी क्यूएक्स50 कार और दो लाख दिरहम का इनाम देता है। इसके अलावा उत्सव के अंत में डीएसएफ का एक भाग्यशाली विजेता 10 लाख दिरहम का पुरस्कार जीत सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper