देखें इस भोजपुरी एक्ट्रेस की सबसे खूबसूरत तस्वीरें, ये है वायरल हॉट फोटो

भोजपुरी फिल्मों से टीवी पर धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपनी सेक्सी फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं।

उनका सेक्सी अंदाज फैंस को काफी पसंद आता हैं। अब हाल ही में मोनालिसा ने बाथटब में सेक्सी फोटोशूट करवाया हैं। जिसमें उनका अंदाज काफी हॉट लग रहा हैं। मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, मोनालिसा अभी लोनावला की एंबी वैली में अपने पति विक्रांत सिंह के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। यहीं से उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की हैं। मोनालिसा की ये तस्वीरें न्यू ईयर मॉर्निंग की हैं।

उन्होंने ये तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर की हैं। मोनालिसा अभी वेकेशन मोड में हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ का भी पूरा ध्यान रखती हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद डिमांडिंग एक्ट्रेस मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है। मोनालीसा की फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। बता दें कि टीवी शो नजर के पहले मोना को बंगाली वेब सीरीज डुपुर ठाकुरपो में सीजन 2 को लेकर चर्चा में रही थीं।

मोनालिसा टीवी सीरियल नज़र में डायन के किरदार में भी काफी जबरदस्त लगती हैं। इस सीरियल में मोनालिसा के हॉट लुक और एक्टिंग की वजह से दर्शकों में काफी पसंद किया जाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper