देशभर में मोदी की जीत पर BJP कार्यकर्ताओं में जश्न शुरू, राजनाथ सिंह ने मोदी को कहा चमत्कारी

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के नतीजों के लिए वोटों की गिनती जारी है। अब तक के रूझान के अनुसार एनडीए 341 वोटों से आगे चल रही है। वहीं 91 सीट यूपीए और अनेय 110 सीटों पर है। जीत की तरफ बढ़ रही बीजेपी ने जीत का जश्न बनाना शुरू कर दिया है। वहीं मोदी सरकार को बधाईयां भी आनी शुरू हो गई है।

रुझानों के आने के साथ ही देश भर में जश्न का माहौल शुरू हो गया है। अलग-अलग राज्यों में बीजेपी नेता, कार्यकर्ता और अन्य लोग जश्न मना रहे हैं। वहीं, दिल्ली बीजेपी ने एक दुकान को 7 किलो के स्पेशल लड्डू केक बनाने का ऑर्डर दिया है। बीजेपी सेंट्रल ऑफिस के लिए भी 4-5 किलो के ऐसे ही 9 केक के ऑर्डर दिए गए हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने लोकसभा चुनावों में जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है। सिंह ने बृहस्पतिवार को लोकसभा चुनावों के रुझानों को देखते हुए ट्वीट कर कहा,“ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से फोन पर बात की और लोकसभा चुनावों में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का नेतृत्व करते हुए प्राप्त इस जीत के लिए बधाई दी। ”

सिंह ने कहा,“ मोदी जी के चमत्कारी, अमित शाह के जीवंत नेतृत्व एवं जमीनी स्तर पर करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के कड़े परिश्रम से आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज की गयी है।” उन्होंने कहा,“ भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को निर्णायक जनादेश और नये भारत के लिए श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर फिर से भरोसा जताने के लिए भारत को धन्यवाद देता हूँ। मोदी अब नये भारत का निर्माण करने के लिए तैयार हैं।”

रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलने पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया- ‘भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन। मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृतज्ञता व्यक्त करती हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper