देश की सबसे खूबसूरत महिला नेता…जिसे बाबा रामदेव के आश्रम में हो गया था विधायक से प्यार

राजनीति में भी कई महिला नेता ऐसी हैं जो बड़ी-बड़ी हीरोइनों को भी मात देती हैं। उनकी एक झलक देखते ही ऐसा एहसास होता है मानो वो किसी स्वर्ग की अप्सरा हों। आज हम आपको एक ऐसी ही महिला नेता से मिलवा रहे हैं जो बेहद खूबसूरत है।

वो एक विधायक की पत्नी हैं और खुद भी चुनाव लड़ चुकी है। आइए जानते हैं कौन है वो नेता जिसकी हम बात कर रहे हैं। हम जिस खूबसूरत महिला नेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं नवनीत कौर है। नवनीत का जन्म 3 जनवरी 1986 में मुंबई में हुआ। वो पंजाबी मूल की है। वैसे आपको उसका ये राज नहीं पता होगा कि वो पहले फिल्मों में काम किया करती थी। उसने ज्यादातर साउथ की फिल्मों में काम किया है।

नवनीत कौर को योग करने का बहुत शौक है। वो योग सीखने रामदेव के हरिद्वार आश्रम भी गई थी। वहीं पर उसको एक लड़का मिल गया जो योग सीखता था। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। वो कोई और नहीं बल्कि विधायक रवि राणा थे। बाद में राम देव ने दोनों की शादी करवा दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper