दो करोड़ की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

लखनऊ ब्यूरो। यूपी एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार को आईआईएम तिराहे के पास से दो करोड़ रुपये की चरस के साथ दो तस्करों को दबोचा है। तलाशी के दौरान अभियुक्तों के पास से कैश व कई अन्य दस्तावेज बरामद हुए हैं।

एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एसटीएफ की लखनऊ ईकाई ने शुक्रवार को आईआईएम तिराहे के पास से दो युवकों को पकड़ा। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से 58 किलो चरस, जिसकी कीमत दो करोड़ रुपये बतायी जा रही है।

पूछताछ पर पकड़े गए अभियुक्त भरत सिंह उर्फ भंडारी, संजय शर्मा उर्फ सोनू ने बताया कि वह मादक पदार्थों को नेपाल से लाकर यूपी के कई जिलों में बेचने का काम करते हैं। एसटीएफ ने जो माल बरामद किया है उसकी डिलीवरी देने के लिए आए थे। एसटीएफ एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों से गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper