धक धक गर्ल ने बताया सफलता का मंत्र

मुंबई: बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन के हर किरदार, कलाकार से लेकर पत्नी व मां बनने तक के सफर में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है। माधुरी ने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अच्छे गाने मिले और अद्भुत कोरियोग्राफर के साथ मिलकर इस तरह के यादगार गीत बने, जिन्हें पसंद किया गया और अभी तक उन्हें इतना अधिक पसंद किया जा रहा है । उन्होंने कहा है कि और, कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है।

सफल होने के लिए 2 प्रतिशत प्रतिभा और 98 प्रतिशत कड़ी मेहनत होती है। मैंने अपने जीवन में हर भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है, चाहे वह अभिनेत्री की हो, नर्तकी की हो या फिर पत्नी और मां की हो। माधुरी ने टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के ‘डांस प्लस 4’ का हिस्सा बनने पर अपने विचार साझा किए।

उन्होंने कहा कि नृत्य के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में हर रोज आगे बढ़ना और अभ्यास शामिल हैं। फिल्मों की बात की जाए तो वह जल्द ही ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ में दिखाई देंगी। अदाकारा माधुरी ने ‘तेजाब, ‘हम आपके हैं कौन, ‘दिल तो पागल है, ‘साजन और ‘देवदास सहित अनेक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...

लखनऊ ट्रिब्यून

Vineet Kumar Verma

E-Paper