धर्म नगरी वाराणसी में उबाल मार रही सियासी सरगर्मी

वाराणसी: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में धर्म नगरी वाराणसी में सियासी सरगर्मी उबाल मार रही हैं। देश के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के रिकार्ड ऐतिहासिक जीत के लिए केन्द्रीय मंत्रियों की फौज काशी में उतर आई है। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शहर में डेरा डाल चुनाव प्रचार अभियान को धारदार बना दिया है।

शनिवार को चुनाव प्रचार अभियान के लिए शहर में आई केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राजघाट से लेकर गायघाट की गलियों और सड़कों पर घुम-घुम कर प्रधानमंत्री के लिए मत मांगा। इस दौरान साध्वी लोगों से भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने का आह्वान भी करती रहीं। चुनाव प्रचार के ही क्रम में केन्द्रीय रेल मंत्री मंत्री पीयूष गोयल,जेपी नड्डा,भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली शहर में विभिन्न वर्गो के साथ बैठके कर रहे हैं।
चुनाव प्रचार के लिए शनिवार शाम योगी आदित्यनाथ शहर पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के काशीपुर चौराहे पर देर शाम चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। रोहनिया और सेवापुरी विधानसभा में चुनाव प्रचार अभियान में अपना दल एस की अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी लगी हुई हैं। उनके सहयोग में पार्टी के सेवापुरी विधायक नीलरतन पटेल,भाजपा के रोहनिया विधायक सुरेन्द्र सिंह औढ़े, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एमएलसी लक्ष्मण आचार्य,जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के साथ कार्यकर्ताओं की फौज लगी हुई है।

शहरी क्षेत्र के उत्तरी,दक्षिणी,कैंट विधानसभा में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल,जेपी नड्डा,राज्यमंत्री डा.नीलकंठ तिवारी,विधायक सौरभ श्रीवास्तव,रविन्द्र जायसवाल के साथ काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव सहित पूरी टीम लगी हुई हैं। पीएम के चुनावी प्रचार अभियान पर खुद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह निगरानी कर रहे है। चुनावी जीत के लिए शाह द्वारा तैयार ब्लू प्रिंट को जमीन पर उतारने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद कमान संभाल ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper