नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने मांगा तलाक, जानें नवाज के अबतक के सबसे बड़े 5 विवाद

मुम्बई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर बीते दिन खबर आई थी कि वह अपने परिवार के साथ यूपी स्थित अपने गांव ईद मनाने गए हैं जिसका खंडन करते हुए नवाज ने बताया कि वह ईद मनाने नहीं बल्कि अपनी बीमार मां को गांव छोड़ने गए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि कुछ समय पहले उन्होंने अपने बहन को कैसर की बीमारी के चलते खोया है।

वहीं उसके कुछ देर बाद खबर आती है कि नवाज की दूसरी पत्नी आलिया उनसे तलाक चाहाती है जिसके लिए उन्होंने ईमेल और व्हाट्सऐप के जरिए नोटिस भी भेजा है। इसे लेकर हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार ने उनका शारीरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर किया है। इसके साथ ही आलिया ने बताया कि मेरा आत्म सम्मान पूरी तरह से खत्म हो गया था। इतने सालों से अकेली रह रही हूं तो अब पूरी तरह से अकेली क्यों ना हो जाऊं।

बता दें गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘फैजल’ का किरदार निभाकर मशहूर हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में रहने लगे हैं। ये ही नहीं कुछ साल पहले आई उनकी बायोपिक भी काफी चर्चा में रही थी। जिसमें उनके निजी जीवन के कई पहलू पर सवाल उठा गए थे। चलिए जानते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जीवन से जुड़े चर्चित विवाद-

सुनिता राजवर और निहारिका सिंह विवाद-
अपनी बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में नवाज ने सुनीता राजवर और निहारिका सिंह के साथ अपने प्यार और ब्रेकअप के बारे में बताया था। दोनों ही एक्ट्रेस ने किक स्टार के दावों को खारिज कर दिया था। जिसके बाद मामला बढ़ता देख नवाजुद्दीन ने अपनी किताब वापस ले ली थी। यही नहीं सुनीता राजवर ने नवाज को अपनी छवि खराब करने के लिए 2 करोड़ रुपए का कानूनी नोटिस भी भेजा।

घरेलू हिंसा और दहेज विवाद-
इससे पहले नवाजुद्दीन के छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन ने उन पर दहेज की खातिर मारने-पीटने का आरोप लगाया था, विवाद बढ़ने के बाद नवाजुद्दीन ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने कभी दहेज के लिए कहा ही नहीं। उल्टा आफरीन के चाचा ने उनके भाई मिनाजुद्दीन से नियमित तौर पर पैसे ऐंठे।

पत्नी की जासूसी का आरोप-
नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी की जासूसी का आरोप लगा है। कॉल डेटा रिकॉर्ड मामले में हुए खुलासे में उनका नाम भी सामने आया है। खबरों के अनुसार, नवाजुद्दीन को अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं था और उन्होंने उनके पीछे महिला जासूस लगा रखी थी। इतना ही नहीं वह अपने वकील के जरिए पत्नी के मोबाइल की पूरी जानकारी जुटाया करते थे।

लड़की की धोखा देने का विवाद-
किताब ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में जिक्र करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया था जब लोग उन्हें पहचानने लगे थे। इसी दौरान न्यूयॉर्क में एक वेट्रेस ने उन्हें पहचान लिया और इस तरफ उनकी और वेट्रेस के बीच में बातचीत शुरू हुई थी। इसके बाद उन्होंने उसके साथ वन नाइट स्टैंड किया था। इसके अलावा सुजैन नाम की लड़की को धोखा देने के लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी चर्चा में रहे हैं।

महिला को थप्पड़ मारने का विवाद-
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कार पार्किंग को लेकर अपनी पड़ोसी महिला से विवाद हो गया था। पुलिस के अनुसार, टू व्हीलर के लिए आवंटित पार्किंग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी कार पार्क किया करते थे। इस पर पड़ोसी महिला के साथ उनका विवाद हो गया था। यह भी कहा जाता है कि उन्होंने महिला को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper