नहीं थम रहा मजदूरों की मौत का सिलसिला, पोल की चपेट में आया ट्रैक्टर, 9 लोगों की मौत

नई दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन जारी है. अब इस लॉकडाउन में आए दिन कई किलोमीटर का सफ़र कर रहे मजदूरों की मौत की खबरें सामने आ रही हैं. अब हाल ही में आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है.

दरअसल, यहां 30 मजदूरों को ले जा रहा एक ट्रैक्टर पोल की चपेट में आ गया. इस हादसे में करीब 9 मजदूरों की मौत हो गई. जबकि कई घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार यह हादसा गुरुवार की देर रात का बताया जा रहा है.

MP और UP में भी हुआ था दर्दनाक हादसा-
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले तीन हिस्सों में बड़े हादसे सामने आए हैं. मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार देर रात 60 से अधिक मजदूरों की बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई. वहीं, उत्तर प्रदेश में बस ने मजदूरों को कुचल दिया, जिसमें 6 की मौत हो गई है. ऐसे ही हादसे में बिहार में भी दो मजदूरों की मौत हुई.

पुलिस के अनुसार, बुधवार देर रात गुना के कैंट थाना क्षेत्र में मजदूरों की बस और एक ट्रक में जोरदार भिडंत हो गई. जिसके चलते मौके पर ही आठ मजदूरों की मौत हो गई. जबकि करीब 50 से भी ज्यादा मजदूर घायल हुए. घायलों का स्थानीय जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. यह सभी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper