नाइट पार्टी में दिखना है सबसे खास तो ये ख़बर ज़रूर पढ़ें

सारी महिलाओं की खूबसूरती का राज़ हैं मेकअप और मेकअप ही उनके चेहरे में चार-चांद लगा देता हैं। अगर आपको किसी भी पार्टी में बहुत खास व स्टाइलिश दिखना हो तो फिर आपको मेकअप का ही सहारा लेना पड़ता हैं और इसके लिए टाइम का ध्यान रखना भी बहुत ज़रूरी होता हैं।

यहां हम आपको बता दें कि डे और नाईट पार्टी दोनों के लिए ही मेकअप टिप्स बिलकुल अलग-अलग होते है जिनका ध्यान रखकर ही आपको मेकअप करना हैं। अगर मेकअप सही तरीके और मौके के हिसाब से ना हो तो फिर आपका पूरा का पूरा लुक ही खराब नज़र आता हैं। ऐसे में अगर आप भी यही चाहती हैं कि नाईट पार्टी में आपका लुक सबसे खास और सबसे अलग दिखें तो फिर फॉलो करें इन टिप्स को।

1. मॉइश्चराइजर का करें इस्तेमाल

Use of moisturizer

अगर आप नाईट पार्टी में बिलकुल अलग व स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो फिर सबसे पहले अपने चेहरे पर मॉइश्चराइजर के साथ में हाईलाइटर मिलाकर इस्तेमाल करें। हम आपको बता दें कि इससे ना सिर्फ आपकी स्किन हाइड्रेटेड रहेगी बल्कि ये आपको ग्लोइंग लुक भी देगी और लंबे समय तक आपके फेस पर ब्राइटनेस नज़र आएगी।

2. ब्लश का करें इस्तेमाल

Use blush

खूबसूरत लुक देने में परफेक्ट शेड वाला ब्लश बहुत ज्यादा मददगार होता हैं। यह आपके चीकबोन्स को उभारने में काफी मदद करता हैं। आप नाईट पार्टी में हमेशा परफेक्ट शेड वाले ब्लश का ही प्रयोग करें।

3. फाउंडेशन और कंसीलर का करें इस्तेमाल

Use of Foundation and Concealer

अगर आप नाईट पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं तो फिर मेकअप के लिए अपने फेस पर फाउंडेशन और कंसीलर को लगाएं। इस बात का खास ख्याल रखे कि इस दौरान आप किसी अच्छे फाउंडेशन और कंसीलर का ही प्रयोग करें। इससे आपको चेहरे के दाग-धब्बे और डार्क सर्कल्स को छुपाने में काफी मदद मिलती है।

4. हाइलाइटर का करें इस्तेमाल

Highlighter Use

नाईट पार्टी में सबसे ज़रुरी होता हैं आई मेकअप आप अपनी आंखों के मेकअप के लिए हाईलाइटर का प्रयोग कर सकती हैं इससे आपकी आंखें स्मोकी व एकदम परफेक्ट नज़र आएगी। इसे इस्तेमाल करने के लिए आप अपनी आंखों के अंदर के किनारों पर प्रयोग करें और लोवर व अपर आईलिड्स पर काजल का ही इस्तेमाल करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper