निराले अंदाज़ में रैंप पर वॉक कर प्रतिभागियों ने जीता जजों का दिल

लखनऊ। दिसंबर में दिल्ली में ईवा इंडिया की और से होने वाले ग्रैंड फिनाले के लिए शुक्रवार को प्रदेश स्तरीय ऑडिशन हुआ। इसमें 14 प्रतिभागियों ने अपने निराले अंदाज़ में रैंप पर वॉक कर जजों का दिल जीता और अगले दौर में पहुंचीं।

जॉपलिंग रोड स्थित एक होटल में आयोजित ईवा इंडिया 2018 ऑडिशन में लखनऊ की काव्या ने बाजी मारी, जबकि लखनऊ की शेफाली और वाराणसी की साधना दूसरे और तीसरे नंबर पर रहीं। प्रदेश भर से 160 से अधिक प्रतिभागियों ने ऑनलाइन प्रतिभाग किया 1जनमें से चुनी गई अंतिम 31 का ऑडिशन शुक्रवार को हुआ। आयोजन से जुड़ी संस्था की चेयरपर्सन रजनी कालरा ने बताया कि सभी प्रतिभागियों के लिए कोरियोग्राफी रिमली लाहोन ने की।

प्रतियोगिता का अँड फिनाले दिसागर में दिल्ली में होगा जहां देश भर से 27 प्रतिभागी शामिल होंगे। यूपी से तीन प्रतिभागी चुनी गई हैं। ग्रैंड फिनाले में विजयी प्रतिभागी को पांच लाख की राशि का पुरस्कार दिया जाएगा। सुनीत कालरा, कुलजीत बेदी सबरवाल, अदाकारा नयनी दीक्षित, वेदिता प्रताप सिंह जजेज पैनल में रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper