नोएडा में गोलीमार कर कारोबारी से लूट

लखनऊ: नोएडा के सेक्टर 30 में सोमवार को बेखौफ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके कार सवार कारोबारी को घायल करके सोने की चैन और अंगूठी लूट ली.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित गौरव कपूर फाइनेंस का कारोबार करते हैं. वारदात की खबर मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहाँ उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

शुरुआती जांच में सामने आया है कि पीड़ित नोएडा के सेक्टर 30 में अपने दोस्त को छोड़ने आये थे.उसी समय पीछे से आये बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रुकने का इशारा किया ,रुकने पर जैसे ही कारोबारी ने कार का शीशा नीचे किया बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी.

कारोबारी द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी,जिसमे एक गोली जांघ में एक गोली हाथ में लगी है.मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लूट को अंजाम देने के बाद फायरिंग कि गयी .पुलिस ने सी सी टीवी कि फुटेज कब्जे में लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper