नौकरी देने के लिए फॉर्म हाउस पर बुलाकर महिला के साथ छह लोगों ने किया दुष्कर्म

मुंबई: महाराष्ट्र के वर्धा में एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया कि नौकरी देने के बहाने छह लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है. पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना सेलसुरा शिवारा में एक फार्म हाउस में हुई है.

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे नौकरी देने के लिए फार्म हाउस पर बुलाया था और इस दौरान उसके पति को फार्म हाउस के बाहर कर दिया था. पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच करवाने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है. सवांगी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है और पुलिस जांच में जुट गई है.

इससे पहले यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद की बुढाना कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग युवती के साथ दो युवकों ने जबरन घर में घुस कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला. आरोपियों ने गैंगरेप की वीडियो भी अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और पीड़ित किशोरी को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.

पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में नाम दर्ज शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की. वहीं, गैंगरेप आरोपी नाबालिग पीड़िता के परिवार पर सुलह का दबाव बना रहे हैं. बहरहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper