पंजाब के लोगों ने विपरीत परिस्थितियों में भी दिया है बेहतर परिणाम: मोदी

Published: 11/07/2018 2:16 PM

चंडीगढ़: लोकसभा के आगामी चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार अब सीधे आम लोगों से जुड़ रही है। इसी कड़ी में पीएम मोदी बुधवार को पंजाब के मलोट पहुंचे। उन्होंने किसान रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरे विश्व में पंजाबियों ने अपना लोहा मनवाया है। पांजबी लोग बेहद मेहनतकश हैं। पंजाब के किसानों ने विपरीत परिस्थियों में भी बेहतर परिणाम देकर देश को नई दिशा दी है।

मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत पंजाबी में की। उन्होंने कहा, मैं आज मलोट दी इस जमीन ते आया। एह कपाह दी पैदावार लाई मशहूर है।आज इथे किसानों दा कुम्भ लगया। कार्यक्रम को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी 70 साल में पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने किसानों से किया वादा पूरा किया। पंजाब के किसानों को नए एमएसपी के लागू होने से 4500 करोड़ का फायदा होगा। आढ़तियों को भी इससे लाभ मिलेगा। कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल भी मौजूद हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-----------------------------------------------------------------------------------
loading...
E-Paper